Latest News

    • जरा हटके
    • चर्चा में
    • खेल
    • राष्ट्रीय
    • दुनिया
    • बॉलीवुड
    • मिर्च-मसाला
    • बॉक्स ऑफिस
    • फिल्म समीक्षा

    जुनून में लोग कुछ भी कर गुजरते हैं और बात जब फिटनेस की हो फिर तो कहना ही क्‍या है। हम आप को आज एक ऐसे शख्‍स से मिलवाने जा रहे हैं जिन्‍होंने पुश अप्स कर वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बनाया है।

    सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक अब तना एडवांस हो गया है कि लोगों की चोरी हुई साइकिल ढूंढने में मदद कर रहा।

    इंसान के शरीर में आंखे बहुत ही सेंसट‍िव होती है। उनमें जरा सा कुछ भी चला जाता है तो परेशानी होती है, लेकि‍न ब्रिटेन में एक महि‍ला के आंख में 27 कांटैक्ट लैंस फंसे पाए गए हैं।

    आप ने बहुत लोगों को को लाखों करोड़ों की कार से ऑफिस जाते हुये देखा होगा पर हम आप को आज एक ऐसे व्‍यक्ति से मिलवाने जा रहे हैं जो रोज फ्लाइट से ऑफिस आते जाते हैं।

    हाथियों को पानी में खेलना बहुत पसंद होता है। पर हम आप को आज एक ऐसे हाथी के बारे में बताने जा रहे हैं जो नियम के बड़े पक्‍के हैं। ये जनाब नहाने के बाद ही खाना खाते हैं।

    फेल हो गए कोई बात नहीं अमेरिका की इस यूनिवर्सिटी में करें अप्‍लाई मिलेगा एडमीशन क्‍योंकि ये फेलियर्स के लिए ही चलाती है खास कोर्स।

    क्‍या आपने कभी क‍िसी हरे रंग का प‍िल्‍ला यानी क‍ि कुत्‍ते का बच्‍चा देखा है। शायद आपका जवाब नहीं है, लेक‍िन हाल ही में एक कुत्‍ते ने हरे रंग के बच्‍चे को जन्‍म द‍िया है।

    यहां 106 वर्षीय एक महिला व्लादेमिरा ने अपने 66 वर्षीय बॉयफ्रेंड अप्रसिडो डायास जेकब के साथ सगाई की।

    24 वर्षीय इस लड़की ने 68 वर्षीय एक रईस बुजुर्ग शख्स से शादी की और दोनों खुशहाल जीवन जी रहे थे। लेकिन एक दिन उस लड़की को पता चला कि जिसके साथ वह एक पत्नी की तरह रह रही है वो तो उसका सगा दादा है।

    कभी-कभी हैरान कर देने वाली घटनाएं भी घट जाती हैं। कुछ ऐसा ही हुआ 28 साल के सोफयां लोहो डानडेल के साथ।

    No items.

    रामकुमार रामनाथन ने ताजा एटीपी विश्व सिंगल्स रैंकिंग में अपनी सर्वश्रेष्ठ 168 रैंकिंग हासिल की।

    रोजर फेडरर ने स्वीकार किया कि उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि वह आठ बार विंबलडन खिताब जीतेंगे

    भारतीय महिला हॉकी टीम को विश्व लीग सेमीफाइनल के आखिरी ग्रुप मैच में दुनिया की तीसरे नंबर की टीम अर्जेंटीना ने 3 -0 से हरा दिया।

    रविवार को विंबलडन में जीत के साथ वो ग्रैंड स्लैम इतिहास में खिताब जीतने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बन गए हैं।

    डब्ल्यूबीओ सुपर मिडिलवेट चैंपियन जुल्पिकार मैमैतीअली ने कहा कि उनका इरादा विजेंद्र सिंह को उनकी सरजमीं पर हैरान करने का है।

    सुंदर सिंह गुर्जर ने 2017 आइपीसी पैरा एथलेटिक्स चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक जीता।

    हैदराबाद में 28 जुलाई से शुरू हो रहे पांचवें सत्र में प्रो कबड्डी टूर्नामेंट के विजेता को इस बार तीन करोड़ रुपए की इनामी राशि दी जाएगी।

    मनु अत्री और सुमित रेड्डी की जोड़ी की पुरुष डबल्स में हार के साथ कनाडा ओपन ग्रां प्रि बैडमिंटन चैंपियनशिप में भारतीय चुनौती खत्म हो गई।

    सैम क्वेरी ने एक बार फिर दुनिया को दिखा दिया कि वो बड़े मंच पर बड़े उलटफेर करने में सक्षम हैं।

    रोहन बोपन्ना की मिक्स्ड डबल्स में हार के साथ साल के तीसरे ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट विंबलडन में भारतीय अभियान खत्म हो गया।

    दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार रात एक भीषण मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर के तीन दुर्दात आतंकियों को मार गिराया।

    एक विशेष अदालत ने भगोड़े कारोबारी विजय माल्या और उनके सहयोगियों की ब्रिटेन और स्विटजरलैंड में संपत्ति जब्त करने का आदेश दिया है।

    जीएसटी काउंसिल ने 17 जुलाई को बैठक बुलाकर सिगरेट पर सेस की दर बढ़ाने का फैसला किया है।

    मानसून सत्र में विपक्ष का साथ मिलने की उम्मीद जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जीएसटी की नई परिभाषा भी दी।

    पिछली सुनवाई पर कोर्ट ने सरकार से पूछा था कि क्या वह लोगों को पुराने नोट जमा कराने के लिए एक और मौका दे सकती है।

    देश के 14वें राष्ट्रपति को चुनने के लिए रिकॉर्ड 99 फीसद मतदान हुआ है। मतगणना 20 जुलाई को होगी।

    भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय शहरी विकास मंत्री एम वेंकैया नायडू देश के अगले उपराष्ट्रपति होंगे। चुनाव पांच को। आज भरेंगे नामांकन।

    ट्राई चेयरमैन आर. एस. शर्मा ने इंटरव्यू में कहा है कि हम मोबाइल सेवाओं की क्वालिटी के संशोधित मानक लगभग तैयार कर चुके हैं।

    कोर्ट अब इस मामले में 12 हफ्ते बाद सुनवाई करेगा। शीर्ष अदालत इस संबंध में एनजीओ लोकनीति फाउंडेशन की जनहित याचिका पर सुनवाई कर रही है।

    पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की मौत के बाद पार्टी में दो गुटों में सत्ता पाने को लेकर संघर्ष शुरू हो गया था।

    उत्तर कोरिया द्वारा हाल में किए गए पहले अंतर महाद्वीपीय बैलिस्टिक मिसाइल परीक्षण से क्षेत्र में सैन्य तनाव चरम पर है।

    तिब्बत क्षेत्र में लगातार 11 घंटे चली ड्रिल का वीडियो टीवी पर दिखाया गया...

    पश्चिमी देशों की खुफिया एजेंसियों ने इस हमले के लिए सीरिया की बसर-अल-असद सरकार को जिम्मेदार ठहराया था।

    सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई शुरू होते ही प्रधानमंत्री शरीफ के वकीलों ने संयुक्त जांच दल की रिपोर्ट पर सवाल उठा दिये।

    इन प्लेटफॉर्म्स पर उपभोक्ताओं से 7.28 मिलियन यूयान फीस वसूली जाती थी और एक हजार से ज्यादा महिलाओं लोगों का मनोरंजन करने लिए उपलब्ध रहती थीं।

    अर्धसैनिक बल का काफिला पेशावर के हयाताबाद इलाके से गुजर रहा था तभी मोटरसाइकिल सवार आत्मघाती हमलावर ने एक वाहन में टक्कर मारी।

    युएन एजेंसी की एक रिपोर्ट ने कहा है कि, पश्चिमी म्यांमार के मुस्लिम बहुल इलाके में पांच वर्ष से कम उम्र के 80,000 बच्चे भूखमरी औऱ कुपोषण से मर रहे हैं।

    बौखलाए चीन ने तीखी बयानबाजी के बाद अब तिब्बत के पर्वतीय इलाके में सैन्य अभ्यास शुरू कर दिया है।

    जानकारी मिली है कि बगदादी जिंदा है, मरा नहीं है। उन्होंने कहा कि ये नहीं भूलना चाहिए कि उसकी जड़े इराक में अल कायदा के दिनों से जुड़ी हुई हैं।

    युक्रेन में चल रहे युद्ध के दौरान फ्लाइट एमएच17 में किये गए मिसाइल हमले के तीन साल पूरे हो चुके हैं। हमले में करीब 298 लोग मारे गए थे।

    राजेश खन्ना रोज़ रोज़ पैदा नहीं लेते। तमाम असहमतियों के बावजूद यह एक स्थापित सत्य है कि राजेश खन्ना हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार हैं।

    जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के उन स्टार्स की जिन्होंने अपनी फ़िल्म के लिए सरदार का लुक अपनाया। शाह रुख़ ख़ान से लेकर रणबीर कपूर, अक्षय कुमार और भी कई स्टार्स इस लिस्ट में शामिल हैं।

    शाह रुख़ ने यश चोपड़ा के साथ 'जब तक है जान', 'वीर जारा', 'दिल तो पागल है' जैसी यादगार फ़िल्में की हैं।

    फ़राह कहती हैं उनके तीनों बच्चे उनकी जान हैं। उन्हें शुरू में तीनों का एक साथ केयर करने में दिक्कत होती थी। लेकिन, अब आसान हो गया है। वो अपने बच्चों के साथ काफ़ी इंजॉय करती हैं।

    शायद अपने परिवार के और लोगों को देखते हुए उनके दिमाग में बॉलीवुड का कीड़ा घर कर चुका था और फिर पढ़ाई में उनका मन नहीं लगा।

    फिल्म 'मुबारकां' 28 जुलाई को रिलीज़ हो रही है जिसका निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है।

    फिल्म 'मुबारकां' 28 जुलाई रही है। फिल्म का निर्देशन अनीस बज़्मी ने किया है।

    शाहरुख़ की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है।

    फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' का निर्देशन अलंकृता श्रीवास्तव ने किया है। फिल्म 21 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

    फिल्म 'मुबारकां' का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

    कटरीना और रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को रिलीज़ होगी।

    जागरण डॉट कॉम से हुई खास बातचीत के दौरान उन्होंने वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर की पोल खोल दी। साफ़ साफ़ कह दिया कि सब के सब झूठ बोल रहे हैं।

    रणबीर कपूर ने अपने स्कूल के दिनों को याद कर इस कार्यक्रम में मौजूद कई विद्यार्थियों से पढ़ाई को लेकर बातचीत की। साथ ही ये भी बताया कि वो स्कूल के दिनों में कितने शरारती थे।

    जागरण डॉट कॉम से हुई बातचीत में कटरीना ने कहा - "वो तो मैंने मस्ती-मज़ाक में कहा था। ऐसा कुछ नहीं है।"

    बॉलीवुड के किंग खान ने बेटी सुहाना के करियर को लेकर कह दी है बड़ी बात।

    रणबीर कपूर ने यह भी कहा कि परिवार के कारण भले ही आपको फिल्म मिल गई हो लेकिन बाकी सब तो आपकी प्रतिभा पर निर्भर करता है।

    अनुराग बासु के निर्देशन में बनी जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज़ होगी। एक बेटे को ढूंढने की इस कहानी में करीब दो दर्जन गाने हैं।

    पिछले दिनों एक ख़बर आई थी कि अमर कौशिक के निर्देशन में बनने वाली फिल्म चोर निकल कर भागा में जॉन अब्राहम और तमन्ना भाटिया लीड रोल में होंगे और साथ में राजकुमार राव भी।

    बता दें कि हाल ही में करीना ने भी करण की बेटी रुही और अपने बेटे तैमूर को लेकर मज़ाक मज़ाक में यह बात कही थी कि करण जब स्टूडेंट आॅफ द ईयर 10 बनाएंगे तो उस वक्त रुही तैमूर ही हीरो हीरोइन होंगे।

    शाहरुख़ कहते हैं कि हम दोनों का रिश्ता दोस्ती वाला अधिक है।

    बता दें, कि कभी कंगना रनौत और आदित्य पंचोली भी लिव इन पार्टनर रहे हैं। आज दोनों में ऐसे रिश्ते हैं कि दोनों एक-दूसरे का नाम तक नहीं लेना चाहते!

    जग्गा जासूस ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन आठ करोड़ 57 लाख रूपये का कलेक्शन किया था..

    हालांकि श्रीदेवी ने मॉम के जरिये अपनी पिछली फिल्म इंग्लिश विंगलिश ने के एक हफ्ते के 21 करोड़ 75 लाख के कलेक्शन को छठे दिन ही पीछे छोड़ दिया है।

    साल 2017 की पहली छमाही में कुल रिलीज़ हुई 117 फिल्मों में से 107 फिल्मों में बंटाधार कर दिया। इन फिल्मों से घरेलू बॉक्स ऑफिस को सिर्फ 16 प्रतिशत की कमाई हुई।

    सेंसर की एक्सामिनिंग कमिटी के इस फैसले के खिलाफ इंदु सरकार के मेकर मधुर ने पहले रिवाइसिंग कमिटी और बाद में जरुरत पड़ने पर ट्रिब्यूनल में जाने का फैसला किया है।

    हॉलीवुड फिल्म स्पाइडरमैन होमकमिंग का भारत में दबदबा जारी है। फिल्म ने पहले वीकेंड में 6. 5 मिलियन डॉलर यानि करीब 42 करोड़ रूपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है।

    मॉम के इस ट्रेंडिंग कलेक्शन को 1997 में आई उनकी फिल्म जुदाई और 2012 में आई इंग्लिश विंग्लिश के बॉक्स ऑफिस ट्रैक रिकॉर्ड के बराबर ही देखा जा रहा है।

    इस बीच स्पाइडरमैन होमकमिंग ने भारत में अपने कमाई के झंडे गाड़ने का सिलसिला जारी रखा है। फिल्म ने शनिवार को अपनी झोली में करीब दस करोड़ रूपये और डाल लिये।

    7 जुलाई को श्रीदेवी की फ़िल्म 'मॉम' देश भर में 1350 स्क्रींस पर रिलीज़ हुई, जिसमें 1260 हिंदी स्क्रीन, 36 तेलुगु, 27 तमिल और 27 मलयालम स्क्रींस हैं।

    रईस के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स अनिल थडानी (रवीना टंडन के पति ) ने करीब 70 करोड़ रूपये में लिए थे लेकिन वो 60 से 65 करोड़ रूपये ही हासिल कर पाए।

    ये रिश्ते कैसे आगे बढ़ते है इसमें क्या-क्या पेचिदगियां आती हैं, इसी ताने-बाने पर बुनी गयी है 'शब' की ये कहानी!

    अगर वो बच्चा आपमें ज़िंदा है तो ही आप इस फ़िल्म का लुत्फ़ उठा पाएंगे वरना बोर होंगे!

    कहानी का आगाज 1995 के चर्चित पुरूलिया हथियार कांड से होता है।

    छोटे से शहर का मोहन मॉडल बनने का सपना पाले दिल्ली आता है।

    अंध राष्‍ट्रवाद के हिमायती को खुश करने के ख्‍याल से रचे गए हैं। ऊपर से तुर्रा यह कि उन चुटकुलों पर हबीवी जवाबी हमला नहीं करता है। इस तरह मामला एकतरफा हो गया है।

    निर्देशक रवि उदयवार प्रभावी सीन गढ़ने में खासे सफल रहे हैं। बैकग्राउंड स्कोर की मदद व कैमरे के एरियल शॉट ने उसे और निखारा है।

    शिव की परवरिश मुंबई के अंग्रेजीदां माहौल की है। लिहाजा देवधर के अवतार में वे जब शायरी करते हैं तो लगता नहीं कि उन्होंने अल्फाजों व जज्बातों को महसूस किया है।

    कबीर खान ने पिछली फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की तरह ही इस फिल्‍म में भी सलमान खान को सरल, भोला और निर्दोष चरित्र दिया है।

    चंपक, गेंडा और गुलाब अपनी-अपनी मजबूरियों और जरूरतों का हवाला दे साउथ मुंबई के बैंक ऑफ इंडियंस लूटने पहुंचते हैं। असल में जबकि तीनों नौसिखिए और आला दर्जे के बेवकूफ हैं।

    महिलाओं के बीच सैनीटरी पैड की जरूरत पर जोर देती यह फिल्‍म एक दिलचस्‍प व्‍यक्ति के निजी प्रयासों तक मिटी रहती है।