Latest News

    • जरा हटके
    • चर्चा में
    • खेल
    • राष्ट्रीय
    • दुनिया
    • बॉलीवुड
    • मिर्च-मसाला
    • बॉक्स ऑफिस
    • फिल्म समीक्षा

    चीन में हमेशा कुछ ना कुछ अनोखा होता रहता है अब ये ही देख लीजिए जब के सह चालक के एक शौक ने वहां एक हवार्इ जहाज को डुबकी लगाने आैर आपात लैंडिंग करने के लिए मजबूर कर दिया।

    अपने पसंदीदा गायक को गले लगाने की इच्छा कर्इ लोगों की होती है पर सऊदी अरब की इस महिला को ये ख्वाहिश भारी पड़ गर्इ जब एेसा करने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

    मलेशिया की एक लड़की ने अपना फुटबाल खेलते हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया इसमें उसने अपना हिजाब संभाले हुए शानदार खेल का प्रदर्शन किया है आैर उसकी बहुत तारीफ की जा रही है।

    चीन में एक वीडियो इन दिनो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये एक डराने वाले हादसे का नजारा है जिसमें एक पेट्रोल पंप पर एक वाहन धू धू करके जलता नजर आ रहा है।

    चीन के रहने वाले एक शख्स ने 1 मिनट में 50 लाल मिर्च खा कर लोगों को हैरान तो किया पर अपने लिए सबसे ज्यादा मिर्चें खाने वाले शख्स का कीर्तिमान आैर एक सोने का सिक्का कर लिया।

    जापान की एक नर्स ने अपने 20 मरीजों को महज इसलिए जहर देकर मौत के घट उतार दिया क्योंकि उसे उनके परिजनों से बात करने में हिचकिचाहट महसूस होती थी।

    आइलैंड के बारे में सोचते हुए आपके जहन में समुद्र से घिरे हरे भरे जमीन के टुकड़े का ख्याल आ जाता है जहां मीलों तक कोर्इ नजर नहीं आता, लेकिन क्या आप दुनिया के इस सबसे छोटे आइलैंड से वाकिफ हैं।

    अमेरिका की एक माॅडल ने समुद्र में तैरते हुए अपना एक फोटोशूट कराने का फैसला किया होगा तो उसने सोचा भी नहीं होगा कि वो शाॅर्क के जबड़ों में समा सकती है।

    पुणे का रहने वाला एक शख्स 66 साल बाद न्यूयाॅर्क में अपने नाखून काटने जा रहा है। इसका नाम गिनीज रिकाॅर्ड बुक में विश्व के सबसे लंबे नाखून वाले व्यक्ति के तौर पर दर्ज है।

    आप भले ही हमारी बात ना मानें पर इस वीडियो को देख कर तो यकीन करेंगे, कि एक चूहे ने अपनी समझदारी से सांप को मात दे दी।

    No items.

    इस करार के पुख्ता होते ही खेल जगत में तबादले की रकम बढ़ाने की एक नई जंग छिड़ सकती है।

    जी साथियान ने विश्व के 8वीं रैंकिंग के खिलाड़ी हांगकांग के वोंग चिन टिंग को अपने शानदार प्रदर्शन से चौंकाया।

    कश्यप ने क्वार्टर फाइनल में भारत के ही समीर वर्मा को 21-13, 21-16 से हराया। यह मैच 40 मिनट चला।

    रामकुमार रामनाथन ने ताजा एटीपी विश्व सिंगल्स रैंकिंग में अपनी सर्वश्रेष्ठ 168 रैंकिंग हासिल की।

    रोजर फेडरर ने स्वीकार किया कि उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि वह आठ बार विंबलडन खिताब जीतेंगे

    भारतीय महिला हॉकी टीम को विश्व लीग सेमीफाइनल के आखिरी ग्रुप मैच में दुनिया की तीसरे नंबर की टीम अर्जेंटीना ने 3 -0 से हरा दिया।

    रविवार को विंबलडन में जीत के साथ वो ग्रैंड स्लैम इतिहास में खिताब जीतने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बन गए हैं।

    डब्ल्यूबीओ सुपर मिडिलवेट चैंपियन जुल्पिकार मैमैतीअली ने कहा कि उनका इरादा विजेंद्र सिंह को उनकी सरजमीं पर हैरान करने का है।

    सुंदर सिंह गुर्जर ने 2017 आइपीसी पैरा एथलेटिक्स चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक जीता।

    हैदराबाद में 28 जुलाई से शुरू हो रहे पांचवें सत्र में प्रो कबड्डी टूर्नामेंट के विजेता को इस बार तीन करोड़ रुपए की इनामी राशि दी जाएगी।

    इस तकनीक को इसरो के विक्रम साराभाई स्पेस सेंटर (वीएसएससी) ने विकसित किया है। इसका सफलतापूर्वक अंतरिक्ष अभियानों में इस्तेमाल किया जा चुका है।

    सोमवार को देश की सरकारी तेल कंपनियों ने दिल्ली में पेट्रोल की कीमतों में 11 पैसे प्रति लीटर और डीजल में 14 पैसे प्रति लीटर की कमी हुई है।

    ट्राई ने कहा कि मौजूदा नियम ग्राहकों की सुरक्षा के लिए काफी नहीं है। दूरसंचार उपभोक्ताओं को अपनी पसंद, सहमति और भूलने का अधिकार दिया जाना चाहिए।

    क्रिकेट घोटाले में सीबीआइ ने जिला अदालत श्रीनगर में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ फारूक अब्दुल्ला समेत चार आरोपितों के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया है।

    ब्रह्मोस भारत और रूस के द्वारा विकसित की गई अब तक की सबसे आधुनिक प्रक्षेपास्त्र प्रणाली है और इसने भारत को मिसाइल तकनीक में अग्रणी देश बना दिया है।

    हिंदू कैलेंडर के अनुसार 27 जुलाई से सावन का महीना शुरू होगा, लेकिन उत्तराखंड में 16 जुलाई से ही यह पावन महीना शुरू हो गया है। जानें क्यों...

    आज अगर आपके अंदर सॉफ्ट स्किल्स नहीं हैं, तो आप अपने काम में सफल नहीं हो सकते। आजकल मैनेजमेंट स्कूलों में भी सॉफ्ट स्किल्स पर काफी ध्यान दिया जाता है...

    केरल में भारी बारिश से कई इलाकों में पानी भर गया है, जिसके कारण यहां जनजीवन अस्‍त-व्‍यस्‍त है।

    कानून की नजर में आरोपी बाबा रामपाल का वीडियो स्‍कूल में दिखाए जाने का क्‍या औचित्‍य...।

    यह महिला उन लड़कों की मदद करने के लिए आगे आने की बात कह रही हैं, जो कुछ लड़कियों द्वारा ब्लैकमेल किए जाते हैं।

    वैज्ञानिकों ने चांदी और ग्रैफीन को मिलाकर ऐसी स्मार्टफोन स्क्रीन ईजाद की है जो लचीली और किफायती होने के साथ ही पर्यावरण के अनुकूल भी है।

    दक्षिणी इराक में आइएस के आतंकियों ने रेस्टोरेंट में आत्मघाती ने खुद को उड़ा दिया जिसमें 74 लोग मारे गए।

    स्लेटर जब 2011 में इंडोनेशिया के जंगलों में घूमने गए, तो वहां नरूटो ने उनके कैमरे से यह सेल्फी ले ली।

    सिंधु जल संधि के तकनीकी मामलों पर भारत और पाकिस्तान के बीच उच्च स्तरीय बातचीत शुरू हुई।

    बताया जा रहा है कि इस फॉर्म के सवालों का जवाब देकर 7 नवंबर तक वापस करना है। 15 नवंबर को इस सर्वेक्षण के परिणाम सामने आ जाएंगे।

    हांगकांग की नेता कैरी लाम ने इसे चीन की संप्रभुता का उल्लंघन करार देते हुए आलोचना की है।

    यूनिसेफ की वैश्विक सद्भावना दूत प्रियंका ने 1,80,000 सीरियाई शरणार्थियों वाले शहर अम्मान में बच्चों से मुलाकात की और उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की।

    ग्रेस ने बयान में कहा, 'मैं अपने बेटों के लिए चिंतित थी और उन्हें देखने होटल गई थी। उसी वक्त नशे में धुत एंजल्स पहुंची और चाकू से हमला कर दिया।'

    दोनों देशों के बीच 2016 में 3 बार झड़प हो चुकी है। इसमें चेतावनी फायरिंग भी शामिल हैं।

    पिछले सप्ताह सरकार ने 224 टन अविघटित शवों को कीचड़ से निकलवाया अब इन अविघटित शवों को जलाया जाएगा।

    सनी ने अपनी बेटी का नाम निशा रखा है, जिसे उन्होंने महाराष्ट्र के लातूर से गोद लिया था। इसी साल मार्च में सनी लियोनी और बीवर जुड़वां बच्चों के माता-पिता बने...

    फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी क्योंकि इस फिल्म में जबरदस्त स्पेशल इफेक्ट्स होंगे।

    ऋषि कपूर और तापसी पन्नू की फ़िल्म मुल्क एक ऐसी ही कोर्ट रूम ड्रामा फ़िल्म है, जिसमें एक मुस्लिम परिवार की अपने हक़ के लिए लड़ाई दिखायी गयी है।

    अपने हॉलीवुड करियर के अलावा प्रियंका इन दिनों अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ दोस्ती को लेकर भी ख़ूब ख़बरें बटोर रही हैं।

    अगले हफ़्ते चर्चित फ़िल्म धड़क रिलीज़ हो रही है, जो मराठी हिट सैराट का आधिकारिक रीमेक है। इस फ़िल्म से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

    सैफ ने बताया है कि इस फिल्म की शूटिंग 50 दिनों में पूरी हुई है।

    All Time Blockbuster हिंदी फ़िल्मों की सूची में संजू दाखिल हो चुकी है। अब रणबीर उसी लीग में खड़े नज़र आ रहे हैं, जहां आमिर ख़ान और सलमान ख़ान पहले से पहुंचे हुए हैं।

    जाह्नवी और ईशान की फिल्म धड़क को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होगी।

    विक्की कौशल संजू और राज़ी जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। दोनों की फिल्मों में उनकी परफॉर्मेंस को सराहा गया है।

    शाद अली के निर्देशन में बनी फिल्म सूरमा को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है।

    उन्होंने अपने नए घर में दो बिल्लियां पाल रखी हैं। शूटिंग पर जाते वक्त वो उन बिल्लियों को जब घर में छोड़ कर जाती हैं तो उन्हें बेहद दुःख होता है।

    जागरण डॉट कॉम से हुई खास बातचीत के दौरान उन्होंने वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर की पोल खोल दी। साफ़ साफ़ कह दिया कि सब के सब झूठ बोल रहे हैं।

    जागरण डॉट कॉम से हुई बातचीत में कटरीना ने कहा - "वो तो मैंने मस्ती-मज़ाक में कहा था। ऐसा कुछ नहीं है।"

    बॉलीवुड के किंग खान ने बेटी सुहाना के करियर को लेकर कह दी है बड़ी बात।

    रणबीर कपूर ने यह भी कहा कि परिवार के कारण भले ही आपको फिल्म मिल गई हो लेकिन बाकी सब तो आपकी प्रतिभा पर निर्भर करता है।

    अनुराग बासु के निर्देशन में बनी जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज़ होगी। एक बेटे को ढूंढने की इस कहानी में करीब दो दर्जन गाने हैं।

    पिछले दिनों एक ख़बर आई थी कि अमर कौशिक के निर्देशन में बनने वाली फिल्म चोर निकल कर भागा में जॉन अब्राहम और तमन्ना भाटिया लीड रोल में होंगे और साथ में राजकुमार राव भी।

    बता दें कि हाल ही में करीना ने भी करण की बेटी रुही और अपने बेटे तैमूर को लेकर मज़ाक मज़ाक में यह बात कही थी कि करण जब स्टूडेंट आॅफ द ईयर 10 बनाएंगे तो उस वक्त रुही तैमूर ही हीरो हीरोइन होंगे।

    करीना कपूर खान फिल्म वीरे दी वेडिंग में दिखाई देंगी।

    इम्तियाज की यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज़ होगी जिसमें शाहरुख़ खान अहम भूमिका में हैं।

    इस साल हॉलीवुड फ़िल्में बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दे रही हैं। बॉलीवुड फ़िल्म सूरमा रिलीज़ के दो दिनों में 8.25 करोड़ का कलेक्शन ही कर सकी है।

    हॉकी के ड्रैग फ्लिकर संदीप सिंह के जीवन पर बनी सूरमा को पहले दिन...इतने करोड़ रूपये मिलने की उम्मीद है l

    Ant-Man And The Wasp ने पहले दिन भारत में पांच करोड़ 50 लाख रूपये की जबरदस्त कमाई की है।

    तीसरे शुक्रवार को फिल्म संजू का बॉक्स अॉफिस कलेक्शन तीन सौ करोड़ के बिल्कुल करीब पहुंचा और अब यह आंकलन लगाया जा रहा है कि शनिवार को फिल्म यह आंकड़ा पार कर लेगी।

    हॉलीवुड की चुनौती भी हिंदी सिनेमा को बराबर मिलती रही। एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर जैसी फ़िल्म ने 200 करोड़ का बड़ा आंकड़ा पार किया।

    जुरासिक पार्क फ़िल्मों के बाद 'जुरासिक वर्ल्ड' 2015 में रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। दुनियाभर में फ़िल्म ने 1073 करोड़ का कारोबार किया था।

    फिल्म ने दूसरे गुरुवार को पांच करोड़ 51 लाख रूपये का कलेक्शन किया।

    संजू में रणबीर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दीया मिर्ज़ा और करिश्मा तन्ना ने काम किया है।

    मेकर्स अब 400 करोड़ तक भी निगाहें लगाए हुए हैं और जिस तरह से अभी आने वाले समय में कोई बड़ी फिल्म नहीं है, ये आंकड़ा छूना कोई बड़ी बात नहीं है l

    दूसरे हफ़्ते का जो ट्रेंड बना है उसके हिसाब से फिल्म को इस गुरुवार तक 300 करोड़ क्लब में प्रवेश कर जाना चाहिए।

    सूरमा एक ऐसे विजेता की कहानी है जो अभी तक हम लोगों ने कभी सुनी नहीं। इस प्रेरणादायक कहानी को सपरिवार देखा जा सकता है।

    यह फ़िल्म आपको हंसाती है, रुलाती है, आंखें नम करती है, गुदगुदाती है और कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है..

    अगर आप सलमान ख़ान के बहुत ही जबरदस्त फैन हैं या आप दो ढाई घंटे एयर कंडीशन की हवा में सोना चाहते हैं तो आप रेस 3 का आनंद उठा सकते हैं!

    अगर आप रजनीकांत के फैन हैं तो आप यह फ़िल्म देख सकते हैं।

    'वीरे दी वेडिंग' 'सेक्स इन द सिटी', प्यार का पंचनामा और 'ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा' का परफेक्ट मिक्सचर है!

    कुल मिलाकर भावेश जोशी एक साधारण फिल्म है, जिसे अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, विकास बहल, इरोस और रिलायंस जैसे बड़े-बड़े दिग्गजों ने बनाया है।

    प्रेम का एक अलग आयाम देखने के लिए आप ‘अक्टूबर’ देख सकते हैं।

    इरफ़ान ने देव की हर छोटी-छोटी चीज को, उसकी मानसिक उलझन को और कॉम्प्लेक्स को कम से कम शब्दों में अपने अभिनय से जीवंत किया है।

    कुल मिलाकर बागी2 एक साधारण फिल्म है जो शायद बच्चों को पसंद आ सकती है। बच्चों ने इसे पसंद किया तो बॉक्स ऑफिस पर सफल होने से कोई नहीं रोक सकता?

    अगर आप इस फ़िल्म को देखने की सोच रहे हैं तो यह फ़िल्म आपको पूरी तरह से निराश करने वाली है!