बस यूँ ही (Giggles)

0

PJ in Hindi (funny jokes/चुटकुले in hindi) – बस यूँ ही Comedy

एक बार मैं दिल्ली पंहुचा और station पर कुली से बाहर जाने का रास्ता पूछा, कुली ने कहा, बाहर जाकर पूछो, तो मैंने खुद ही रास्ता ढूंड लिया। बाहर जाकर टैक्सी-वाले से पूछा, भाई साहब आगरा का कितना लोगे, जबाब मिला बेचना नहीं हैं।

Taxi छोड़ कर मैंने बस पकड़ ली और कंडक्टर से पूछा, जी क्या मैं सिगरेट पी सकता हूँ? वह गुर्रा का बोला, हरगिज नहीं। यहाँ सिगरेट पीना मना हैं। मैंने कहा, पर वह जनाब तो पी रहे हैं। वह फिर गुर्र्या और बोला उसने मुझसे पूछा नहीं हैं।

फिर मैं आगरा पंहुचा hotel गया और मैनेजर से कहा मुझे रूम चाहिए, सातवी मंजिल पर। Manager ने कहा, रहने के लिए या कूदने के लिए। रूम में पंहुचा, waiter से पूछा एक पानी का गिलास मिलेगा, नहीं साहब, यहाँ तो सारें कांच के गिलास मिलते हैं। Hotel से निकला friend के घर जाने के लिए रास्तें में एक साहब से पूछा, जनाब ये सड़क कहाँ जाती हैं? जनाब ने हंसते हुए कहा, पिछले बीस साल से देख रहा हूँ कहीं नहीं जाती, यहीं पड़ी हैं। दोस्त के घर पंहुचा तो देखते ही चौक पड़ा, उसने पूछा दिल्ली कैसे आना हुआ? अब तक तो मुझे भी आदत पड़ गई थी मैंने भी ज़बाब दिया Train से।

मेरी आवभगत करने के लिए बीवी से कहा, अरी सुनती हो। मेरा दोस्त पहली बार घर आया हैं उसे कुछ ताज़ा ताज़ा खिलाओ, सुनते ही भाभीजी ने घर के सारें दरवाजें और window खोल दी और कहा ताज़ी हवा खा लीजिये। दोस्त ने फिर बीवी से बड़े प्यार से कहा, इन्हें जरा अपना चालीस साल पुराना आचार तो दिखाना भाभीजी एक बाल्टी में रखा आचार ले आयीं मैंने भी अपनापन दिखाते हुए भाभीजी से कहा भाभीजी, आचार सिर्फ दिखाएंगी ही खिलाएँगी नहीं? तुरंत जबाब मिला यूँ ही अगर सबको चखाती? तो आचार 40 साल पुराना कैसे होता?

थोड़ी देर बाद देखा भाभीजी अपने नाती को सुला रही थी साथ में लोरी भी गा रही थी, Diploma सो जा, Diploma सो जा, लोरी सुनकर मैं हैरान हुआ और दोस्त से पूछा यार ये Diploma क्या हैं दोस्त के जबाब दिया मेरे नाती का नाम। बेटी मुंबई गई थी, Diploma लेने के लिए इसे भी ले आई इसलिए हमने इसका नाम डिप्लोमा रख दिया। मैंने पूछा आजकल आपकी बेटी क्या कर रही हैं? दोस्त ने जबाब दिया मुंबई गई हैं Degree लेने के लिए।

दोस्तों, कुछ और मजेदार POST भी आपका इंतज़ार कर रही हैं पढ़े और दोस्तों के साथ Share करें

दोस्तों, आशा हैं आपको ये हंसी से भरा और लोटपोट करने वाला Giggles वाला Post काफी पसंद आया होगा।

Note: सावधानी बरतने के बावजूद यदि ऊपर दिए गए किसी भी वाक्य में आपको कोई त्रुटि मिले तो कृपया क्षमा करें और comments के माध्यम से अवगत कराएं।

निवेदन: कृपया comments के माध्यम से यह बताएं कि यह पोस्ट बस यूँ ही आपको कैसा लगा अगर आपको यह पसंद आए तो दोस्तों के साथ (facebook, twitter, Google+) share साझा जरुर करें।

Save

About Author

Mahesh Yadav is a software developer by profession and like to posts motivational and inspirational Hindi Posts, before that he had completed BE and MBA in Operations Research. He have vast experience in software programming & development.

नयी पोस्ट ईमेल द्वारा प्राप्त करने के लिए Sign Up करें।
Follow us on:
facebook twitter gplus pinterest rss

Leave A Reply

नयी पोस्ट ईमेल द्वारा प्राप्त करने के लिए Subscribe करें।

कृपया यहाँ Subscribe करने के बाद अपनी E-mail ID खोलें तथा भेजे गये Verification लिंक पर Click करके Verify करें।